मेरे स्तनों का आकार बिना किसी कॉस्मेटिक सर्जरी के २ साइज़ बढ़ गया है.

0
63

आज मैं, स्मिता साहू अपनी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी निराशा आप लोगों के सामने प्रस्तुत करने जा रही हूँ. और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें मैंने उस निराशा से जीत भी प्राप्त की है!

२ वर्ष पूर्व मैंने एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने का मन बनाया “मिस. इंडिया”. मैंने पहला चरण बहुत ही आसानी से पार कर लिया परन्तु उसके बाद मेरा मोहभंग हो गया और मैं उस प्रतियोगिता के शीर्ष १० में भी कोई जगह नहीं बना पायी!! बाद में मैंने अपनी इस हार का कारण भी पता कर ही लिया.

कार्यक्रम समिति के एक व्यक्ति के अनुसार निर्णायक मेरी बिकनी के प्रदर्शन से बहुत ही हताश रहे थे और सच कहें तो वे मेरे स्तनों के आकार से खुश नहीं थे क्योंकि मेरे स्तनों का आकार बहुत ही छोटा है.

प्रतियोगिता के १ दिन पहले फ़ोटोशूट भी हुआ था और उस समय तक मुझे यह नहीं पता था कि मैं उत्तीर्ण नहीं हो पाऊँगी.

सच में इसकी चिंता मुझे हमेसा ही सताती रहती थी. छरहरी काया और सुन्दर चेहरा होने के बाबजूद भी मेरी छाती बहुत ही छोटी थी. मेरे पूरे परिवार में किसी के भी बड़े स्तन नहीं थे तो मुझे लगता है यह वंशानुगत समस्या थी

एक लड़की जो कि देखने में सुन्दर काया और चेहरे वाली है … परन्तु उसके स्तन का आकार छोटा है

प्रतियोगिता के बाद मैं उदासी से भर गयी!! अगर मेरे परिवार वाले मेरा साथ न देते तो न जाने मैं क्या कुछ न कर बैठती. मेरे अभिभावक और भाई ने मुझे शान्त किया और आश्वस्त किया कि केवल इस एक प्रतियोगिता में हार जाने से मेरी ज़िन्दगी खत्म नहीं हो जाती है. उन्होंने मुझे बताया कि स्तनों का बड़ा होना कोई महत्वपूर्ण बात नहीं है और मैंने उनकी बात मान ली….परन्तु फ़िर भी उसके बाद मैंने अपने स्तन का आकार बढ़ाने की ठान ली जिससे कि मैं पूरे भारत में सबसे सुन्दर लड़की बन जाऊं!

परन्तु किसी काम के बारे में बात करना उसके करने से कहीं अधिक आसान होता है. मैं यह कैसे कर सकती हूँ? मुझे हमेशा से पता था कि स्तन का आकार बढ़ाने के लिए मुझे कॉस्मेटिक सर्जरी से अच्छा कोई विकल्प खोज़ना पड़ेगा.

अंततः मैंने कॉस्मेटिक सर्जरी से भी अच्छा विकल्प खोज़ लिया!!

इसके बाद मुझे इंग्लैंड में रहने वाली एक चाची ने इसके बारे में बताया. उनके अनुसार वहां डॉक्टर्स नेBust-full क्रीम बनायी है जिसे ब्रिटिश लोग (छोटे स्तनों वाली महिलाएं) इस्तेमाल करते हैं और यह क्रीम उनकी समस्या को जड़ से खत्म भी कर रही है!! यह क्रीम सच में (जो कि प्राकृतिक घटकों से बनी हुई है, देखने के लिए यहाँ क्लिक करें) रामबाण है.

हाँ! यह सही है! इसके प्रयोग से स्तनों के आकार में केवल कुछ मिलीमीटर नहीं बल्कि २-३ साइज़ तक वृद्धि हो जाती है (ज्यादातर लोगों को इस बात पर विश्वास नहीं होगा) यह सच में संभव है. शानदार!!!!

मेरी चाची ने मुझे इसे ऑर्डर करने के लिए लिंक प्रदान किया और ऑर्डर करने के केवल २ सप्ताह बाद यह क्रीम मुझे प्राप्त हो गयी.

परिणाम कैसे रहे

शानदार!!

आप ख़ुद ही देखिये इन कुछ तस्वीरों में:

पहले सप्ताह के ट्रायल को आज़माने के बाद ही मेरे स्तनों के आकार में वृद्धि होने लगी थी. मैंने अपने परिणामों को इस चार्ट के सम्मिलित कर दिया जिससे आपको इसे देखने में आसानी होगी:

प्रयोग का समय Bust-full आकार, सेमी. में आकार में अंतर, सेमी. में ब्रा का आकार
प्रयोग के पहले Bust-full 75 80 एए
पहला सप्ताह ७५,५ 80 एए
दूसरा सप्ताह 77 80
तीसरा सप्ताह 78 80
चौथा सप्ताह 79 80 बी
पांचवा सप्ताह ७९,५ 80 बी
छठवां सप्ताह 80 80 बी
सातवाँ सप्ताह ८०,५ 80 बी
आठवां सप्ताह ८०,८ 80 बी (लगभग सी)

 

इसके बाद मेरे स्तनों का आकार बढ़ना बंद हो गया, Bust-full क्रीम का बहुत-बहुत धन्यवाद जिसने मेरे छाती का आकार बढ़ाने में मेरी इतनी मदद की.

मैंने जिस धन को अपनी प्लास्टिक सर्जरी के लिए बचा के रखा हुआ था उस धन का प्रयोग करके मैं अपने परिवार के साथ इटली भी घूमने गयी. अब मैं फ़िर एक बार मन बना रही हूँ कि “मिस. इंडिया” प्रतियोगिता में भाग लूँ. देखते हैं आगे क्या होता है. इस बार देखेंगे कि निर्णायक गण अंतिम दौर में क्या फ़ैसला सुनाते हैं.

इस बार मैं जीत में विश्वास कर रही हूँ!!!

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस क्रीम के माध्यम से आप अपने मनचाहे आकार के स्तनों को प्राप्त कर सकते हैं.
क्योंकि अब आपकी मदद के लिए है – – – –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here